अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड पर भद्दे कॉमेंट्स मजाक नहीं ओछापन हैं


बिग बॉस का एक और सीजन शुरू हो गया है। इस बार मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा भी घर के मेहमान हैं। जलोटा के साथ उनकी शिष्या और प्रेमिका जसलीन मथारू भी बतौर उनकी पार्टनर शो में हिस्सा ले रही हैं। दरअसल, अभी तक यह सार्वजनिक नहीं था कि 65 वर्षीय अनूप जलोटा खुद से 37 साल छोटी जसलीन को डेट कर रहे हैं। सबसे खूबसूरत यह रहा कि शो में कपल के रूप में आए जलोटा और जसलीन ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया।

हालांकि, अनूप जलोटा और जसलीन माथरू के इस रिश्ते पर सोशल मीडिया के ट्रोल्स ने मजाक के नाम पर अपनी कुंठा और ओछापन दिखाना शुरू कर दिया है। बता दें कि कुछ महीने पहले एज गैप को लेकर मिलिंद सोमन और अंकिता कुंवर को लेकर भी ट्रोल्स ने ऐसी ही कुंठा दिखाई थी। समाज में इतनी बेशर्मी आ चुकी है कि उसे मजाक और ओछेपन में फर्क ही महसूस नहीं होता है।

सोशल मीडिया पर ऐसी बातें कहीं जा रही हैं, जिसे पढ़कर तो मन में यही आता है कि ‘अभिव्यक्ति की आजादी’ होनी ही नहीं चाहिए। जलोटा-जसलीन या मिलिंद-अंकिता के रिश्तों पर न जाने क्यों इस ‘सोशल मीडिया’ रूपी समाज को समस्या होने लगती है। एक दो जो स्क्रीनशॉट यहां लगाए गए हैं, उनसे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह कथित प्रोग्रेसिव समाज किस स्तर का ओछापन दिखाता है।

यहां अनूप जलोटा के रिलेशनशिप की तुलना आशाराम से हो रही है

 

बेशर्मी का एक और नमूना

 

ये दो स्क्रीनशॉट तो उदाहरण मात्र हैं। अगर आप भी सोशल मीडिया पर ऐक्टिव होंगे तो कल शाम से ही यह नंगई देख ही रहे होंगे। हो सकता है कुछ लोगों को इस ‘मजाक’ में यह न समझ आ रहा हो कि वे मजाक नहीं ओछापन दिखा रहे हैं। उनसे अनुरोध है कि अगर आप यह पोस्ट पढ़ रहे है तो प्लीज अनूप जलोटा और जसलीन पर बन रहे भद्दे मीम्स और जोक्स शेयर करना बंद करिए और भविष्य के लिए भी सतर्क रहिए। मजाक हमेशा करिए लेकिन किसी की निजी जिंदगी, उसके रिश्तों और उसके निजी संबंधों को लेकर नहीं।

उम्मीद है कि हम और आप मिलकर एक बेहतर समाज बनाएंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *