ब्रेकिंग: मोदी जी के दोस्त विकास और कल्याण लापता!


मित्रों एक बड़ी खबर है। मोदी जी के दो दोस्त लापता हैं, जिनका नाम विकास और कल्याण है। एक खबर मुताबिक, ये दोनों ही उनके सबसे प्रिय दोस्त हैं। आपको अगर न पता हो तो एक बात बता देना चाहता हूं कि नरेंद्र जी जब विदेश जाते है वो अपने इन्हीं खोए दोस्तों की तलाश में जाते हैं। वह बस इन्हीं दोनों की तलाश में आधी दुनियां घूम चुके हैं लेकिन इनका अभी तक कोई नामोनिशान नहीं मिला है।

 

मोदी जी के करीबी मोटा भाई शाह बताते हैं कि विकास और कल्याण के ना मिलने की वजह से मोदी जी चाहते हैं, उनको 2019 में दुबारा लाया जाए जिससे वह उनकी तलाश पूरी कर सकें और अपने खोए दोस्तों से इस जन्म में मिल सकें। वहीं इस पर विपक्षी पार्टियों का कहना है कि मोदी जी झूठ बोल रहे हैं। उनका विकास और कल्याण से कोई लेना-देना ही नहीं है और न ही कभी विकास और कल्याण मोदी जी के दोस्त थे, वह बस लोगों को पागल बना रहे हैं। क्योंकि विकास और कल्याण हमारी बुआ के लड़के हैं जो कि कई साल से घर से गायब हैं और उन दोनों का वादा है कि वे 2019 के बाद आएंगे। उन्होंने ये भी कहा है कि उनका मोदी जी से कोई संबंध नहीं है और फालतू में ही वह मुझसे नाम जोड़ रहे हैं।

 

वहीं इस पर नोटा वाले बोल रहे हैं विकास और कल्याण नाम का कोई भी इस दुनियां में है ही नहीं, ये सब बस कल्पना है जिसके सहारे सारी पार्टियां एक दूसरे को बोलती रहती हैं। अगर वो दोनों दुनियां में है तो सरकार बताए कि उनका आधार नंबर क्या? नोटा के इस सवाल के बाद सरकार खुद 500 रुपये देकर विकास और कल्याण का डेटा निकलवाने जा रही है।

 

हमारे सूत्रों से मिली जानकारी से पता चला है विकास और कल्याण को आखिरी बार गुजरात में देखा गया था 2014 से पहले लेकिन कुछ दिन बाद ही खबर आई थी कि वे विकास और कल्याण नहीं थे। वह कोई बहरूपिया था, जिसको मोदी जी गलती से अपने दो प्रिय मित्र विकास और कल्याण समझ लिए थे। इन सब के बाद देखना होगा कि सरकार कब तक विकास और कल्याण को खोज निकालती है, या विपक्ष का दावा सही है कि विकास और कल्याण उनके बुआ के लड़के हैं।

कैमरामैन फलाना के साथ मैं ढिकाना लोकल डिब्बा के लिए…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *